Technology

30,000 रुपये के आसपास की कीमत वाले इन 5 स्मार्टफोन्स में मिलेंगे कमाल के फीचर्स

यदि आप एक नया और उच्च गुणवत्ता वाला मोबाइल उपकरण खरीदना चाहते हैं तो यह आपके लिए सबसे अच्छा स्मार्टफोन हो सकता है।

Top 5 Mobiles Under 30,000: आप टॉप 5 मोबाइल फोन की इस सूची में बेहतरीन फीचर वाले स्मार्टफोन को पा सकते हैं। यदि आप एक नया और उच्च गुणवत्ता वाला मोबाइल उपकरण खरीदना चाहते हैं तो यह आपके लिए सबसे अच्छा स्मार्टफोन हो सकता है। इन स्मार्टफोन्स में 5G-संगत मॉडल भी शामिल हैं। ये बहुत सारे रैम और स्टोरेज वाले मोबाइल डिवाइस हैं। इनमें सबसे तेज़ चिपसेट और उच्चतम गुणवत्ता वाला डिस्प्ले भी शामिल है। नतीजतन, आप शानदार मनोरंजन का भी आनंद ले सकते हैं।

Samsung Galaxy M33 5G

इस स्मार्टफोन का डिजाइन काफी स्लिम है। यह कई प्रकार के रंगों में भी पेश किया गया है। इस स्मार्टफोन की 6GB रैम को 12GB तक बढ़ाया जा सकता है। नतीजतन, स्मार्टफोन के प्रदर्शन को और अच्छा बनाया जा सकता है। इसके अतिरिक्त, यह फ़ास्ट चार्जिंग का समर्थन करता है और इसमें 6000 mAh की बैटरी है। इस स्मार्टफोन का वॉयस फोकस्ड मोड धमाकेदार है।

आपको ये स्मार्टफोन क्यों खरीदना चाहिए

  • 25W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करता है
  • ऑटो डाटा स्विचिंग का फीचर
  • दिखने में काफी जबरदस्त है

Redmi K50i 5G

यह एक शानदार, सबसे नया स्मार्टफोन है जो 5G को सपोर्ट करता है। इस स्मार्टफोन में नवीनतम MediaTek Dimensity 8100 CPU भी शामिल है। यह त्वरित और कुशल प्रसंस्करण भी प्रदान करता है। इसके 144Hz लिक्विड FFS डिस्प्ले के माध्यम से भी अद्भुत आनंद प्रदान किया जाता है। साथ ही यह स्मार्टफोन यूजर्स के बीच काफी लोकप्रिय है। इसमें 128GB स्टोरेज स्पेस है।

आपको ये स्मार्टफोन क्यों खरीदना चाहिए

  • 64MP का ट्रिपल कैमरा सेटअप है
  • लिक्विड कूलिंग टेक्नोलॉजी भी शामिल है
  • 67W का टर्बो चार्जिंग सपोर्ट करता है

Xiaomi 11 Lite NE 5G

इस धमाकेदार स्मार्टफोन में बेहतरीन फीचर्स हैं। इस स्मार्टफोन में 10-बिट रिज़ॉल्यूशन वाली AMOLED स्क्रीन है। इसका स्नैपड्रैगन 778 प्रोसेसर उत्कृष्ट और तरल प्रसंस्करण भी प्राप्त करता है। आपको यह रिकॉर्ड काले रंग में प्राप्त होगा। इस हाई-एंड स्मार्टफोन की उपस्थिति बहुत पतली और आकर्षक है। इसका वजन भी अपेक्षाकृत कम होता है।

आपको ये स्मार्टफोन क्यों खरीदना चाहिए

  • NFC सपोर्टेड मोबाइल हैं
  • डॉल्बी विजन के साथ आता हैं
  • एचडीआर10+ वाली स्क्रीन शामिल है

iQOO 9 SE 5G

यह स्मार्टफोन अविश्वसनीय और बेहद प्रभावी है। इस स्मार्टफोन में 128GB स्टोरेज और 8GB रैम दी गई है। इसके अतिरिक्त, इसमें पीछे की तरफ 48MP OIS प्राइमरी कैमरा है। इससे आप बेहतरीन तस्वीरें और वीडियो ले सकते हैं। साथ ही यह स्मार्टफोन 66W फ्लैश चार्जिंग को सपोर्ट करता है। जिससे आप अपने फोन को जल्दी चार्ज कर सकते हैं।

आपको ये स्मार्टफोन क्यों खरीदना चाहिए

  • लुक में प्रीमियम और डिजाइन जबरदस्त है
  • फास्टेटस प्रोसेसर के साथ आता है
  • 120Hz एमोलेड डिस्प्ले भी शामिल है

OnePlus Nord 2T 5G

OnePlus के इस स्मार्टफोन को सबसे ज्यादा ग्राहक रेटिंग मिली है। यह स्मार्टफोन एम्बिएंट डिस्प्ले के अलावा एआई कलर एन्हांसमेंट एयर डार्क मोड क्षमता भी प्रदान करता है। पैकेज में 4500mAh की बड़ी बैटरी और 80W SuperVOOC चार्जिंग भी शामिल है। इसमें कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 भी है। उच्च गुणवत्ता वाली स्क्रीन वाला सबसे अच्छा स्मार्टफोन यह है।

आपको ये स्मार्टफोन क्यों खरीदना चाहिए

  • 90hz एमोलेड डिस्प्ले के साथ आता है
  • एचडीआर10+ सर्टिफाइड है
  • कई शानदार फीचर से लैस है

 

Ehtesham Arif

मैं Ehtesham Arif हूं, एक Content Writer जिसके पास स्मार्टफोन और गैजेट्स के बारे में लिखने का 3 साल का अनुभव है। मैं फिलहाल बिहार में ग्रेजुएशन की पढ़ाई कर रहा हूं। मुझे जानकारीपूर्ण और स्मार्टफोन के आर्टिकल्स लिखने का शौक है जो लोगों को नवीनतम तकनीक के बारे में जानने में मदद करती है। मुझे research, editing, और SEO की भी जानकारी हैं।आप मुझे Instagram और Facebook पर @ehteshamariff पर Follow या Add कर सकते हैं।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button
Join
Toyota Corolla Cross 7-Seater SUV to Challenge Mahindra BGauss launching C12i Max 2.0 With 123km Range Mahindra’s 650cc Bike to Rival Royal Enfield Shotgun Tata EV Discounts Up to ₹3.15 Lakh Off on Nexon, Tiago, Tigor Hyundai Discounts March 2024 Up to ₹4 Lakh Off on this Cars