Technology

74,999 रुपये की कीमत वाले Galaxy S21 FE को सिर्फ 19,999 रुपये में खरीदे

फ्लिपकार्ट स्मार्टफोन की खरीदारी पर भारी डिस्काउंट, बैंक ऑफर और एक्सचेंज ऑफर दे रहा है।

Samsung Galaxy S21 FE: Samsung की Galaxy S23 सीरीज़ की आगामी शुरुआत के लिए स्मार्टफोन उपभोक्ताओं में उत्साह है। फ्यूचर सीरीज के स्मार्टफोन्स पहले के हैंडसेट्स के इम्प्रूव्ड वर्जन होंगे। हालांकि, इसका मतलब यह नहीं है कि इस बीच Galaxy S21 और Galaxy S22 सीरीज आउटडेटेड हो गए हैं। अब भी, इस श्रृंखला के स्मार्टफ़ोन में कहीं बेहतर कार्य क्षमता है।

इनमें से एक Samsung Galaxy S21 FE है, जिसकी कीमत अभी 74,999 रुपये है। हालांकि, फ्लिपकार्ट इस शानदार स्मार्टफोन को सिर्फ 19,999 रुपये में पेश किया जा रहा है। फ्लिपकार्ट स्मार्टफोन की खरीदारी पर भारी डिस्काउंट, बैंक ऑफर और एक्सचेंज ऑफर दे रहा है।

फ्लिपकार्ट दे रहा है भारी डिस्काउंट

Samsung Galaxy S21 FE के 128GB संस्करण की मूल रूप से फ्लिपकार्ट पर कीमत 74,999 रुपये है। स्मार्टफोन वर्तमान में फ्लिपकार्ट पर आश्चर्यजनक 46% की छूट के लिए उपलब्ध है, जिसके बाद इसकी कीमत रु 39,999 हो गयी है।

एक्सचेंज ऑफर भी उपलब्ध है

इसके अतिरिक्त, Flipkart Samsung Galaxy S21 FE के लिए एक एक्सचेंज डील प्रदान कर रहा है। यह सौदा आपको अपने पिछले स्मार्टफोन के बदले Samsung Galaxy S21 FE पर 20,000 रुपये तक की छूट प्राप्त करने की अनुमति देता है।

आपके पुराने स्मार्टफोन का मॉडल और स्थिति, साथ ही आपके क्षेत्र में इसकी पहुंच, यह निर्धारित करेगी कि आपको कितनी छूट मिलेगी। यदि आप एक्सचेंज डील के माध्यम से अधिकतम 20,000 रुपये की छूट प्राप्त करते हैं तो Samsung Galaxy S21 FE की कीमत सिर्फ 19,999 रुपये होगी।

बैंक ऑफर्स का भी लाभ उठा सकते हैं

फ्लिपकार्ट पर, काफी बैंक ऑफर्स हैं। कोटक बैंक क्रेडिट कार्ड, क्रेडिट ईएमआई और एक्सिस बैंक कार्ड का उपयोग करने पर 10% तत्काल छूट की पेशकश की गयी है। इसके अलावा, फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड से खरीदारी करने पर आपको 5% कैशबैक मिलेगा।

Samsung Galaxy S21 FE के फीचर्स जाने

Samsung Galaxy S21 FE में 4500mAh की बैटरी और ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर है। 12MP के प्राइमरी कैमरा सेंसर के साथ, यह ट्रिपल बैक कैमरा अरेंजमेंट को स्पोर्ट करता है। सेल्फी के लिए 32MP का कैमरा शामिल किया गया है। स्मार्टफोन में 6.4 इंच का AMOLED 2X डिस्प्ले मिलता है।

 

Ehtesham Arif

मैं Ehtesham Arif हूं, एक Content Writer जिसके पास स्मार्टफोन और गैजेट्स के बारे में लिखने का 3 साल का अनुभव है। मैं फिलहाल बिहार में ग्रेजुएशन की पढ़ाई कर रहा हूं। मुझे जानकारीपूर्ण और स्मार्टफोन के आर्टिकल्स लिखने का शौक है जो लोगों को नवीनतम तकनीक के बारे में जानने में मदद करती है। मुझे research, editing, और SEO की भी जानकारी हैं।आप मुझे Instagram और Facebook पर @ehteshamariff पर Follow या Add कर सकते हैं।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button
Join
Toyota Corolla Cross 7-Seater SUV to Challenge Mahindra BGauss launching C12i Max 2.0 With 123km Range Mahindra’s 650cc Bike to Rival Royal Enfield Shotgun Tata EV Discounts Up to ₹3.15 Lakh Off on Nexon, Tiago, Tigor Hyundai Discounts March 2024 Up to ₹4 Lakh Off on this Cars