Technology

इस iPhone मॉडल को 21,999 रुपये में खरीदें, iPhone के फैंस के लिए खुशखबरी

फ्लिपकार्ट पर आप बड़ी बचत पर iPhone 11 प्राप्त कर सकते हैं। इस iPhone, जिसमें दो कैमरे और कई शक्तिशाली क्षमताएं हैं, वर्तमान में कीमतों में महत्वपूर्ण कटौती देख रहे हैं।

iPhone 11 Offer: फ्लिपकार्ट पर आप बड़ी बचत पर iPhone 11 प्राप्त कर सकते हैं। इस iPhone, जिसमें दो कैमरे और कई शक्तिशाली क्षमताएं हैं, वर्तमान में कीमतों में महत्वपूर्ण कटौती देख रहे हैं। सौदे की अपील बढ़ाने के लिए बैंक ऑफर और एक्सचेंज ऑफर एक साथ आर्डर कर सकते हैं। हम आपको iPhone 11 पर डील्स और डिस्काउंट के बारे में विस्तार से बताएँगे।

iPhone 11 पर ऑफर के बारे में जाने

4% छूट के बाद iPhone 11 के 64GB स्टोरेज मॉडल की कीमत 43,900 रुपये के बजाय 41,999 रुपये हो गई है। भुगतान करने के लिए फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड का उपयोग करते समय, बैंक की पेशकश 5% कैशबैक प्रदान करती है। इसके अतिरिक्त, यह आईफोन मासिक EMI भुगतान में 2,601 रुपये में उपलब्ध है। iPhone 11 की रिलीज 2019 भारत में देखी गई।

एक्सचेंज ऑफर की बात करें तो अगर पिछले या मौजूदा फोन को बदले में डिलीवर किया जाता है तो इस फोन की कीमत 20,000 रुपये तक कम की जा सकती है। एक्सचेंज किए जा रहे डिवाइस का मॉडल और वर्तमान स्थिति एक्सचेंज ऑफर की छूट को निर्धारित करते हैं। अपने क्षेत्र के लिए पिन कोड दर्ज करके आप इस सौदे की उपलब्धता की जांच कर सकते हैं।

iPhone 11 के फीचर्स

IPhone 11 में 8281792 पिक्सल के रिज़ॉल्यूशन के साथ-साथ अन्य सुविधाओं और विशिष्टताओं के साथ 6.1 इंच का लिक्विड रेटिना एचडी डिस्प्ले है। कैमरा अरेंजमेंट की बात करें तो इस आईफोन में 12 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 12 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा है। इस आईफोन के फ्रंट में भी 12 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है।

इसमें प्रोसेसर के तौर पर iPhone A13 बायोनिक चिप का इस्तेमाल किया गया है। इस आईफोन की लंबाई 150.90mm, चौड़ाई 75.70mm, मोटाई 8.30mm और वजन 194 ग्राम है। सेंसर के संदर्भ में, इस आईफोन में फेस अनलॉक, कंपास, प्रॉक्सिमिटी सेंसर, एक्सेलेरोमीटर, एम्बिएंट लाइट के लिए लाइट सेंसर, जायरोस्कोप और बैरोमीटर है। इसे IP68 सेफ्टी ग्रेड मिला है।

Ehtesham Arif

मैं Ehtesham Arif हूं, एक Content Writer जिसके पास स्मार्टफोन और गैजेट्स के बारे में लिखने का 3 साल का अनुभव है। मैं फिलहाल बिहार में ग्रेजुएशन की पढ़ाई कर रहा हूं। मुझे जानकारीपूर्ण और स्मार्टफोन के आर्टिकल्स लिखने का शौक है जो लोगों को नवीनतम तकनीक के बारे में जानने में मदद करती है। मुझे research, editing, और SEO की भी जानकारी हैं।आप मुझे Instagram और Facebook पर @ehteshamariff पर Follow या Add कर सकते हैं।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button
Join
Toyota Corolla Cross 7-Seater SUV to Challenge Mahindra BGauss launching C12i Max 2.0 With 123km Range Mahindra’s 650cc Bike to Rival Royal Enfield Shotgun Tata EV Discounts Up to ₹3.15 Lakh Off on Nexon, Tiago, Tigor Hyundai Discounts March 2024 Up to ₹4 Lakh Off on this Cars