Technology

Apple के iPhone Xr को बिना किसी ऑफर के सिर्फ 21,399 रुपये में खरीदें, जानें कैसे और कीमत

आज हम आपको बिना किसी ऑफर के Apple iPhone Xr को सिर्फ 21,399 रुपये में खरीदने का तरीका बताएँगे।

Apple iPhone XR At Low Price: Apple के स्मार्टफोन को अपना बनाना हर किसी का सपना होता हैं। ऐसा इस लिए क्यों के Apple के स्मार्टफोन को सबसे बेहतर माना जाता हैं। इस प्रोसेसर से ले कर के कैमरा सब शानदार दिए जाते हैं। आज हम आपको बिना किसी ऑफर के Apple iPhone Xr को सिर्फ 21,399 रुपये में खरीदने का तरीका बताएँगे।

कीमत

Apple iPhone Xr की शुरुआती कीमत की बात करे तोह इसी इसके आधिकारिक वेबसाइट पर टॉप वेरिएंट को 76,900 रुपये में लिस्ट किया गया हैं। वही Flipkart पर 128GB वेरिएंट को 41,699 रुपये में लिस्ट किया गया हैं। तो सवाल ये उठता हैं की इसे काम कीमत पर कैसे खरीदा जाये।

आज हम आपको ऐसा तरीका बताने जा रहे है जिससे आप इस स्मार्टफोन को सिर्फ 21,399 रुपये में खरीद पाएंगे वो भी बिना किसी एक्सचेंज या बैंक ऑफर को इस्तेमाल किये।

बात यह है की Apple iPhone Xr को Mobile Goo की वेबसाइट पर सिर्फ 21,399 रुपये में लिस्ट किया गया हैं। हाँ अपने बिलकुल सही सुना हैं। हलाकि इसमें लिस्ट की गयी स्मार्टफोन या डिवाइस नयी नहीं होती लेकिन नए जैसी ही होती हैं।

आपको बता दे की जो स्मार्टफोन Flipkart या Amazon पर वापस किये जाते है उन स्मार्टफोन को ये वेबसाइट लिस्ट करती हैं। इस लिए इस पर किसी भी चीज को खरीदने से पहले एक बार आप अच्छे से सोच ले। इस स्मार्टफोन को खरीदने की लिंक निचे दी गयी है आप उस पर क्लिक करके खरीद सकते है या गूगल पर जा करके “Mobile Goo” सर्च करे सबसे ऊपर आने वाली वेबसाइट इन्ही की होगी।

स्पेसिफिकेशन और फीचर्स

Apple iPhone XR मोबाइल को सितंबर 2018 में लॉन्च किया गया था। यह फोन 6.10 इंच के टचस्क्रीन डिस्प्ले के साथ आता है, जो 326 पिक्सल प्रति इंच (PPI) के पिक्सेल घनत्व और 19.5: 9 के आस्पेक्ट रेशियो पर 828×1792 पिक्सल के रिज़ॉल्यूशन की पेशकश करता है।

Apple iPhone XR एक हेक्सा-कोर Apple A12 बायोनिक प्रोसेसर द्वारा संचालित है। यह 3GB रैम के साथ आता है। Apple iPhone XR iOS 12 पर चलता है और 2942mAh की नॉन-रिमूवेबल बैटरी द्वारा संचालित है। Apple iPhone XR वायरलेस चार्जिंग के साथ-साथ मालिकाना फास्ट चार्जिंग का समर्थन करता है।

जहां तक कैमरों का सवाल है, Apple iPhone XR में पीछे की तरफ 12-मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। रियर कैमरा सेटअप में ऑटोफोकस है। सेल्फी के लिए इसमें f/2.2 अपर्चर वाला 7-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है।

Apple iPhone XR में 64GB इनबिल्ट स्टोरेज है। Apple iPhone XR एक डुअल-सिम (GSM और GSM) मोबाइल है जो नैनो-सिम और eSIM कार्ड स्वीकार करता है। धूल और पानी से सुरक्षा के लिए इसे IP67 रेटिंग मिली है।

Apple iPhone XR पर कनेक्टिविटी विकल्पों में वाई-फाई 802.11 a/b/g/n/ac, GPS, ब्लूटूथ v5.00, NFC, लाइटनिंग, 3G और 4G (भारत में कुछ LTE नेटवर्क द्वारा उपयोग किए जाने वाले बैंड 40 के समर्थन के साथ) शामिल हैं। ) दोनों सिम कार्ड पर सक्रिय 4G उपलभ्द हैं।

Apple iPhone XR को Mobile Goo से खरीदने या देखने के लिए यहाँ क्लिक करे। (Click Here)

Disclaimer: इस डिवाइस पर दिए जा रहे ऑफर्स इस लेख को लिखे जाने के समय के अनुसार हैं। हालांकि, ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट्स पर ऑफर्स की कीमत बदलती रहती है। ऐसे में ग्राहकों को अपनी जिम्मेदारी और समझ पर ही ऑनलाइन खरीदारी करनी चाहिए।

Ehtesham Arif

मैं Ehtesham Arif हूं, एक Content Writer जिसके पास स्मार्टफोन और गैजेट्स के बारे में लिखने का 3 साल का अनुभव है। मैं फिलहाल बिहार में ग्रेजुएशन की पढ़ाई कर रहा हूं। मुझे जानकारीपूर्ण और स्मार्टफोन के आर्टिकल्स लिखने का शौक है जो लोगों को नवीनतम तकनीक के बारे में जानने में मदद करती है। मुझे research, editing, और SEO की भी जानकारी हैं।आप मुझे Instagram और Facebook पर @ehteshamariff पर Follow या Add कर सकते हैं।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button
Join
Toyota Corolla Cross 7-Seater SUV to Challenge Mahindra BGauss launching C12i Max 2.0 With 123km Range Mahindra’s 650cc Bike to Rival Royal Enfield Shotgun Tata EV Discounts Up to ₹3.15 Lakh Off on Nexon, Tiago, Tigor Hyundai Discounts March 2024 Up to ₹4 Lakh Off on this Cars